फ़िल्मी दुनिया

​सपना चौधरी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो गया है। मंगलवार को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने चीटिंग केस में सपना की गैर मौजूदगी के चलते यह वारंट जारी किया।

रिपोर्ट के मुताबिक, चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (सीजेएम) रश्मि गुप्ता ने सपना चौधरी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है, क्योंकि वह कोर्ट में पेश नहीं हुईं।

मामले की सुनवाई के दौरान सीजेएम ने कहा- आरोपी की ओर से सुनवाई के आखिरी दिन छूट मांगी गई थी और आज भी आरोपी को कॉल किए जाने के बावजूद वो यहां कोर्ट में पेश नहीं हुईं। कोर्ट ने मामले की कार्यवाही के लिए अगली तारीख 25 अक्टूबर 2024 तय की है। शिकायतकर्ता पवन चावला ने सपना पर आरोप लगाया है कि उन्होंने काम के सिलसिले में सपना को पैसे दिए थे। पर सपना और उनके परिवार के सदस्यों ने उन पैसों का गलत इस्तेमाल किया। 28 मई, 2024 को उनके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया था।हालांकि यह पहली बार नहीं है जब सपना के खिलाफ को धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ हो। इससे पहले भी साल 2018 में उनपर एक धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया था। उनपर आरोप था कि वो पैसे लेने के बावजूद कार्यक्रम में परफॉर्म करने नहीं पहुंची थीं।

33 साल की सपना चौधरी को सबसे ज्यादा लोकप्रियता रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 11’ में हिस्सा लेने के बाद मिली थी। मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली सपना इससे पहले स्टेज प्रोग्राम में डांस करती थीं।

इन दिनों वे कई भोजपुरी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में नजर आती हैं। सपना ने इस साल मई में कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर भी वॉक की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button