ताजा खबरफ़िल्मी दुनियामहाराष्ट्र

करण सिंह ग्रोवर की बेटी के दिल में थे छेद

एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने अपने करियर में कई चुनौतियों का सामना किया, जो उन्हें नए एक्सपीरियंस और सीख देते रहेउन्होंने बताया कि कैसे बेटी के संघर्ष ने उन्हें असली फाइटर का मतलब सिखाया। बता दें कि उनकी बेटी के दिल में जन्म से ही दो छेद थे। जब वह सिर्फ तीन महीने की थी, तब उसकी ओपन हार्ट सर्जरी कराई गई।करण ने करियर के दबाव, नए प्रोजेक्ट्स की उम्मीदें और सुपरहीरो किरदारों में दिलचस्पी भी शेयर की।

कुछ न कुछ तो होता ही रहता है। मेरा मतलब है कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मेरे जीवन में कुछ बहुत बुरा नहीं हुआ। लेकिन एक समय ऐसा था जब हमें अपनी बेटी के साथ एक बहुत बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ा। वह समय हमारे लिए बहुत कठिन था। मेरी बेटी को एक गंभीर हेल्थ समस्या थी, और उस दौरान उसने जो सहा, वह शब्दों में बयां करना मुश्किल है।

मेरी बेटी सच में एक फाइटर है। उसके सीने पर एक लंबा निशान है, जो उसके पेट तक जाता है। हम लोग अपनी जिंदगी में जो भी सोचते हैं, जो भी हासिल करते हैं, वह उसकी तुलना में कुछ भी नहीं है। जो कुछ भी उसने और उसकी मां (बिपाशा बसु) ने झेला, उसकी तुलना नहीं की जा सकती। मेरी जिंदगी में ऐसा कुछ नहीं हुआ, मैं बहुत लकी हूं। मेरी बेटी ने यह साबित कर दिया है कि वह सच में एक फाइटर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button