ताजा खबरदेश- दुनियाफ़िल्मी दुनियाराजनीति

अमिताभ का नाम जुड़ने पर फिर भड़कीं जया बच्चन

एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जया बच्चन लगातार अपने संसद में दिए गए बयानों से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में संसद में राज्यसभा डिप्टी चेयरमैन हरिवंश नारायण सिंह ने उन्हें जया अमिताभ बच्चन कहा था, जिससे एक्ट्रेस भड़क गई थीं। अब दोबारा संसद में अमिताभ बच्चन का नाम जोड़े जाने पर जया बच्चन ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

हाल ही में संसद में सभापति जगदीप धनखेड़े ने जया बच्चन को संबोधित करते हुए उन्हें श्रीमति जया अमिताभ बच्चन कहा था। इस पर वेटरन एक्ट्रेस ने भड़कते हुए उनसे सवाल किया, सर, क्या आपको अमिताभ का मतलब पता है?

इस पर सभापति जगदीप धनखेड़े ने पलटवार कर कहा, बदल लीजिए, मैं बदलवा दूंगा। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, मुझे अपनी शादी और पति के साथ एसोसिएशन पर गर्व है।जया के जवाब पर फिर सभापति ने कहा, माननीय सदस्य गण, जो नाम इलेक्शन सर्टिफिकेट में आता है और जो यहां सबमिट किया जाता है, उसके लिए बदलाव की प्रक्रिया है। इस बदलाव का लाभ मैंने खुद उठाया था 1989 में। बदलाव की प्रक्रिया हर सदस्य के लिए है।

इस पर जया बच्चन ने उन्हें टोकते हुए कहा, नहीं सर, मुझे अपने नाम, अपने पति और उनकी उपलब्धियों पर गर्व है। ये आभा का महत्व है, जो मिट नहीं सकता। मैं बहुत खुश हूं।

जया बच्चन के टोकने पर सभापति उन्हें लगातार चुप करवाते रहे, लेकिन वो नहीं रुकीं और आगे कहा, ये ड्रामा आप लोगों ने नया शुरू किया है। पहले नहीं था। मेरा मुंह मत खुलवाइए।

आगे सभापति जगदीप धनखेड़े ने सभा को संबोधित कर रहा, मैं आपको बताना चाहता हूं, मैं फ्रांस गया था, मैं नोरमंडी के होटल में गया था। मुझे मैनेजमेंट द्वारा बताया गया था कि हर ग्लोबल आइकन की फोटो वहीं दिखाई जाती है। मैं सीढ़ियों से ऊपर गया, वहां फोटोग्राफ थीं। वहां अमिताभ बच्चन की भी फोटो थी। ये 2004 की बात है। तो मैम पूरे देश को उन पर गर्व है।सभापति महोदय ने जब आगे मनोहर लाल खट्टर का नाम लिया, तो जया बच्चन ने उन्हें टोकते हुए कहा, सर इनके नाम के आगे इनकी पत्नी का नाम भी लगा दीजिए। जया की ये बात सुनकर सभापति हंस पड़े। इस पर एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैं इसके खिलाफ नहीं हूं, लेकिन ये गलत है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button