ताजा खबरफ़िल्मी दुनियामनोरंजनराजनीतिव्यापार

कॉन्सर्ट के बीच स्टेज साफ करते नजर आए अरिजीत सिंह

अरिजीत सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने राब्ता, तुम ही हो, कभी जो बदल बरसे, फिर भी तुमको चाहूंगा जैसे सॉन्ग गाए हैं। इसके अलावा अरिजीत सिंह को दो नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। एक उन्हें 2018 की फिल्म पद्मावत के सॉन्ग ‘बिन्ते दिल’ के लिए बेस्‍ट मेल प्‍लेबैक सिंगर के तौर पर मिला था। दूसरा, 2022 की ब्रह्मास्त्र के ‘केसरिया’ गाने के लिए बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड मिला है।अरिजीत सिंह ने हाल ही में लंदन में लाइव परफॉर्म किया। लेकिन अपनी परफॉर्मेंस के दौरान अरिजीत स्टेज की सफाई करते नजर आए। उन्होंने कहा कि ये मेरा मंदिर है, यहां आप खाना नहीं रख सकते। दरअसल, स्टेज पर ऑडियंस में से किसी ने खाने का सामान रख दिया था, जो अरिजीत को पसंद नहीं आया।वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि अरिजीत सिंह ‘ऐ दिल है मुश्किल’ गाना गा रहे हैं। इसी दौरान उनकी नजर स्टेज पर रखे कुछ फूड आइटम पर जाती हैं। जिसके बाद अरिजीत ने तुरंत उसे उठाया और फिर सिक्योरिटी को दे दिया।

‘मुझे माफ करना, ये मेरा मंदिर है’

इसके बाद अरिजीत ने हाथ जोड़ते हुए कहा कि ‘मुझे माफ करना, ये मेरा मंदिर है, आप यहां खाना नहीं रख सकते।’ वहीं, इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक ने लिखा, अरिजीत के लिए सम्मान और भी ज्यादा बढ़ गया। दूसरे ने लिखा, प्यार…प्यार…प्यार।’ एक ने लिखा कि, ‘फिर उन्होंने मंदिर में जूते क्यों पहन रखे हैं?’

फैन को चुप कराते हुए दिखे थे अरिजीत सिंह

बता दें, इससे पहले भी अरिजीत सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो अपनी एक रोती हुई फैन को चुप कराते नजर आए थे। अरिजीत स्टेज पर बैठ और गाना गाने लगे थे। उन्होंने अपनी फैन को इशारों में आंसुओं को पोंछने के लिए भी कहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button