फ़िल्मी दुनिया

11 फैमिली मेंबर्स की मौत ने एक्टर को तोड़ दिया था, चार महीने की बेटी भी चल बसी थी

अपनी फिल्मों से अक्सर सबको हंसाने वाले गोविंदा ने रियल लाइफ में बेहद ट्रैजिक समय भी देखा है।साल 2014 में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि उन्होंने अपने परिवार में 11 मेंबर्स की डेथ देखी है। गोविंदा के अनुसार वो दौर उनकी लाइफ का सबसे चैलेंजिंग और इमोशनली तोड़ देने वाला समय था।

जब 16 दिन बिना सोए किया काम

गोविंदा बड़े पर्दे से लंबे समय से गायब हैं। एक्टर की आखिरी रिलीज फिल्म 2019 में ‘रंगीला राजा’ थी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। हालांकि, 90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में गोविंदा की तूती बोलती थी।

इंटरव्यू में गोविंदा ने बताया कि करियर के पीक पर वे इतने बिजी रहते थे कि एक बार तो वे लगातार 16 दिन बिना सोए शूटिंग करते रहे जिससे उनकी सेहत पर बड़ा बुरा असर पड़ा था। गोविंदा की मानें तो इन सभी चैलेंजेस केबावजूद वे अपने प्रोफेशन के प्रति पूरे कमिटमेंट से जुटे रहे।

चार महीने की बेटी की हो गई थी मौत

2014 में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था, ‘मैंने अपने परिवार के 11 लोगों की मौत देखी है। मैंने अपनी बेटी को भी इस संसार से विदा होते देखा है’।

महज चार महीने की उम्र में गोविंदा की बेटी की डेथ हो गई थी। गोविंदा की स्ट्रगल यहीं खत्म नहीं हुई थी बल्कि एक्टर ने अपने माता-पिता, दो भाइयों, बहन-बहनोई को भी दम तोड़ते देखा था।

आज गोविंदा दो बच्चों के पिता हैं। बेटा यशवर्धन जो फिल्मों में आने की तैयारी में है। वहीं बेटी टीना फिल्मों में अपनी किस्मत पहले ही आजमा चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button