फ़िल्मी दुनियामहाराष्ट्र

शाहरुख-सलमान और आमिर को लेकर फिल्म बनाना चाहती हैं कंगना

कंगना रनोट की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कंगना ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो जरूर तीनों खान (शाहरुख, सलमान और आमिर) को लेकर एक फिल्म बनाना चाहेंगी।

कंगना ने कहा- ‘मैं तीनों खान को लेकर एक फिल्म प्रोड्यूस और डायरेक्ट करना पसंद करूंगी। मैं इसमें उनका टैलेंटेड साइड दिखाना चाहूंगी, जहां वो एक्टिंग कर सकें.. अच्छे दिखें और कुछ ऐसा कर सकें जो समाज के लिए महत्वपूर्ण हो।’कंगना ने यह भी कहा कि वो इंडस्ट्री के कई लोगों की आंखों में खटकती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे हर जगह प्यार मिलता है। पार्लियामेंट में जाती हूं तो अपोजिशन वाले भी मुझे खूब प्यार देते हैं। कुछ जो लोग हैं नेगेटिव लोग.. फिल्म इंडस्ट्री के ही कुछ लोग हैं जिनका अपना सर्कल है.. उनकी आंखों में तो मैं खटकूंगी ही। उनको लगता है हमारे अपने लोग इस जगह पर होने चाहिए.. कंगना नहीं होना चाहिए।’

इस मौके पर एक्ट्रेस इमोशनल भी हुईं। उन्होंने कहा- ‘मेरे लिए आज का दिन बहुत ही इमोशनल है। इस फिल्म को बनाने में मुझे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। शूटिंग के दौरान भी कई चीजें थीं, जिन्होंने तकलीफ दी।

सभी जानते हैं कि इंडस्ट्री ने मेरा पूरी तरह से बायकॉट किया हुआ है। कोई मेरे साथ खड़ा नहीं हुआ लेकिन फिल्म में जो स्टार कास्ट आपको नजर आ रही है, इसने मेरा साथ कभी नहीं छोड़ा।’फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को रिलीज होनी है। इसमें कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमण और श्रेयस तलपड़े भी अहम रोल में नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button