क्राईमताजा खबरफ़िल्मी दुनिया

शरीर के टुकड़े कर उबाले, सिर का सूप बनाया

हॉन्ग कॉन्ग से 17 मील दूर ताई पो के विलेज हाउस में मशहूर सुपरमॉडल एबी चोई के शरीर के कई टुकड़े मिले थे। जब पुलिस घर में दाखिल हुई तो फर्श शरीर के चीथड़ों और खून से लथपथ था, जहां खड़े रह पाना भी मुश्किल था। सड़न की बदबू घर में हर तरफ थी।

फिर जो पुलिस ने भयावह मंजर देखा वो देख हर कोई सिहर उठा। शरीर के टुकड़ों को बड़े-बड़े स्टेनलेस स्टील के बर्तनों में पकाया गया था। जब सूप से भरे एक बर्तन की जांच की गई, तो उसमें एबी चोई का सिर था।

आगे जब घर का फ्रिज खोला गया तो उसमें पैर और पसलियां मिलीं। खून जम चुका था, लेकिन मांस ताजा था। जबकि धड़ और हाथों का कोई नामोनिशान नहीं था। शरीर के पूरे अंग न मिलने पर एबी के अंतिम संस्कार के लिए भी 4 महीने का इंतजार करना पड़ा। जबकि उनका धड़ और हाथ आज भी मिल नहीं सके।हत्याकांड ने दुनियाभर की नजरें अपनी ओर खींच लीं, लेकिन हर किसी का सवाल था कि आखिर महज 28 साल की सुपरमॉडल की किसी से ऐसी क्या दुश्मनी रही होगी, जो उनके साथ ये बर्बरता की गई।एबी चोई अपनी बेटी को स्कूल से लेने निकली थीं। समय बीतता चला गया, लेकिन एबी न स्कूल पहुंचीं, न ही उनकी कोई खबर मिलीं। परिवार का शक था कि उनकी किडनैपिंग हुई होगी। जब हॉन्ग कॉन्ग पुलिस ने जांच शुरू की, तो उन्हें एक सीसीटीवी फुटेज मिला, जिसमें सफेद कपड़े पहनीं एबी ड्राइवर का इंतजार करती नजर आ रही थीं।सीसीटीवी खंगालने पर पुलिस को ड्राइवर एंटोनी का एक फुटेज मिला, जिसमें वो एक सफेद प्लास्टिक बैग में कुछ भारी सामान ले जाता नजर आया। संदिग्ध स्थिति होने पर पुलिस ने एंटोनी की गिरफ्तारी की। एंटोनी लगातार अपने पैरेंट्स और एबी के पूर्व सास-ससुर के संपर्क में था, तो उन्हें भी हिरासत में ले लिया गया।एलेक्स की गिरफ्तारी के बाद जो खुलासे हुए, वो सुनकर हर कोई हैरान था। इस हत्याकांड का मास्टर माइंड एबी चोई का ससुर क्वॉन्ग काओ था, जिसने महीनो पहले ही हत्या की साजिश रची थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button