Breaking Newsसंपादकिय

पुणे-सोलापुर हाईवे पर कार दुर्घटनाग्रस्त: मुंबई से तेलंगाना लौट रहे 5 की हादसे में मौत

मुंबई घूमने के बाद अपने घर लौट रहे 5 युवकों की पुणे-सोलापुर हाईवे पर एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना मंगलवार शाम करीब 5 बजे पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर इंदापुर तालुका में हुई. मिली जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और कार भीषण हादसे का शिकार हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार तीन से चार बार पलटी. सभी मृतक तेलंगाना राज्य के बताए जाते हैं. इस भयानक दुर्घटना में रफीक कुरैशी, इरफान पटेल, महबूब कुरैशी, फिरोज कुरैशी (सभी नारायण खेड़, जिला मेडक, राज्य तेलंगाना) की मौत हो गई. सैयद इस्माइल आमिर गंभीर रूप से घायल है जिसका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

तेलंगाना के उक्त 6 युवक चार पहिया वाहन बलेनो से मुंबई आए थे. मुंबई घूमने के बाद वह पुणे सोलापुर नेशनल हाईवे से होते हुए नारायण खेड़ लौट रहे थे. यात्रा के दौरान भारी बारिश के कारण एक जगह गड्ढे का अंदाजा न लगा पाने के कारण चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया. इसके बाद कार तीन से चार बार पलटी. इस हादसे में कार सवार पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घटना दर्ज कर ली गई है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को भी दे दी गई है. पुलिस दुर्घटना की आगे की जांच कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button