ताजा खबरफ़िल्मी दुनिया

अब हनी सिंह ने कन्फर्म की साेनाक्षी-जहीर की शादी

साेनाक्षी सिन्हा 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं। दोनों की शादी का वेडिंग इनविटेशन लीक हो जाने के बाद एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन ने भी हाल ही में कन्फर्म किया कि उन्हें कपल की तरफ से इनविटेशन आया है।

अब रैपर हनी सिंह ने भी दोनों की शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है। हनी ने इससे जुड़ी एक इंस्टा स्टाेरी शेयर करते हुए लिखा कि वो सोनाक्षी की शादी जरूर अटैंड करेंगे।

हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर यह नोट शेयर किया।

करियर में सोनाक्षी का बहुत बड़ा सपोर्ट रहा है: हनी
शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक स्टाेरी शेयर करते हुए हनी ने लिखा, ‘मैं इन दिनों लंदन में हूं और ‘ग्लोरी’ के पहले गाने की शूटिंग कर रहा हूं पर मैं वक्त निकालकर मेरी बेस्ट फ्रेंड सोनाक्षी की शादी अटैंड करूंगा। वो मेरे करियर में बहुत बड़ा सपोर्ट रही हैं और उन्होंने जीवन में कई मुश्किल परिस्थितियों में मेरी मदद की है। पाॅवर कपल जहीर और सोना को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं। भोलेनाथ दोनों पर कृपा बनाए रखें।’

सोनाक्षी और हनी ‘देसी कलाकार’ (2014) और ‘कलास्टार’ (2023) जैसे म्यूजिक वीडियोज में साथ काम कर चुके हैं।

मेरी दुआएं जहीर और सोनाक्षी के साथ हैं: पहलाज
दूसरी तरफ सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा के खास दोस्त फिल्ममेकर पहलाज निहलानी ने भी इस खबर को कन्फर्म किया है। जूम को दिए एक इंटरव्यू में पहलाज ने कहा, ‘मैं सोनाक्षी का मामा हूं। मेरी दुआएं उनके और जहीर के साथ हैं। आखिरकार दोनों शादी कर रहे हैं मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।’

पहलाज ने आगे कहा, ‘आजकल बच्चे अपने फैसले खुद लेते हैं। आखिरकार बाकी जिंदगी उन्हें ही साथ काटनी है, पैरेंट्स को उनके फैसलों पर खुश रहना चाहिए।’

पहलाज, सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न के बेहद खास और पुराने दोस्त हैं। पिछले साल फरवरी में शत्रुघ्न ने निहलानी के निशात सिनेमा का इनॉग्रेशन भी किया था।

पहलाज, सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न के बेहद खास और पुराने दोस्त हैं। पिछले साल फरवरी में शत्रुघ्न ने निहलानी के निशात सिनेमा का इनॉग्रेशन भी किया था।

23 जून की सुबह रजिस्टर्ड मैरिज, शाम में पार्टी
सोनाक्षी और जहीर 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे। इसी दिन शाम को मुंबई स्थित बैस्टियन रेस्त्रां में दोनों ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे।

सोनाक्षी और जहीर का वायरल वेडिंग कार्ड।

सोनाक्षी और जहीर का वायरल वेडिंग कार्ड।

वर्कफ्रंट पर सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में सलमान की फिल्म ‘दबंग’ से की थी। वो अब तक ‘राउडी राठौर’, ‘लुटेरा’, ‘हॉलिडे’, ‘कलंक’, ‘दबंग 3’ और ‘डबल एक्सएल’ समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।1 मई को रिलीज हुई वेबसीरीज ‘हीरामंडी’ में सोनाक्षी को फरीदन के रोल में काफी पसंद किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button