ताजा खबरदेश- दुनियामहाराष्ट्र

एक्स बायो से हटाएं ‘मोदी का परिवार’

PM ने दी सलाह

दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवार पर विपक्षी दलों की ओर से आम चुनाव के दौरान सवाल उठाए गए थे. जिसके बाद भाजपा के सभी मंत्रियों, पदाधिकारियों और आम कार्यकर्ता ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर स्वयं के परिचय में मोदी का परिवार लिखकर प्रधानमंत्री के पक्ष में अपना समर्थन जाहिर किया था. सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री ने स्वयं कहा है कि सभी नेता और कार्यकर्ता अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अब मोदी का परिवार हटा लें. उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की ओर से मिले इस समर्थन के लिए उनका धन्यवाद भी किया है.

इसके साथ ही पीएमओ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट का प्रोफाइल फोटो भी बदल दिया है. पीएमओ ने पीएम का नया फोटो लगाया है. यह एनडीए संसदीय दल की बैठक के दिन का है जिसमें संविधान कक्ष सेंट्रल हॉल में पीएम संविधान को माथे पर लगातार उसका अभिवादन कर रहे हैं.

यह माना जा रहा है कि इस फोटो के माध्यम से पीएम ने यह संदेश दिया है कि संविधान बदलने की चर्चा असत्य और मनगढ़ंत है. उनके मन में संविधान के प्रति गहरी आस्था है. ऐसे में वे लोग जो यह यह समझते हैं कि भाजपा सरकार संविधान बदलना चाहती है. वे सुनिश्चित हो जाएं कि भाजपा और खासकर उनके कार्यकाल में ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. यह केवल विपक्ष का एक भ्रामक प्रचार था.

यह माना जा रहा है कि चुनाव में भाजपा को सबसे अधिक इस बिंदु ने ही नुकसान पहुंचाया है. यही वजह है कि प्रधानमंत्री ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर नई तस्वीर लगाकर अपने स्तर से ही जनता के बीच संदेश देने का कार्य किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button